Rising Indore - 13 October 2021Add to Favorites

Rising Indore - 13 October 2021Add to Favorites

Go Unlimited with Magzter GOLD

Read Rising Indore along with 8,500+ other magazines & newspapers with just one subscription  View catalog

1 Month $9.99

1 Year$99.99 $49.99

$4/month

Save 50% Hurry, Offer Ends in 2 Days
(OR)

Subscribe only to Rising Indore

Gift Rising Indore

7-Day No Questions Asked Refund7-Day No Questions
Asked Refund Policy

 ⓘ

Digital Subscription.Instant Access.

Digital Subscription
Instant Access

Verified Secure Payment

Verified Secure
Payment

In this issue

13 October 2021

मात्र 4 दुकानों में आईडीए को मिला 15 करोड का ऑफर

इंदौर विकास प्राधिकरण के द्वारा योजना क्रमांक 140 में आरसीएम 13 और आरसीएम 14 पर निर्मित भवन आनंदवन में बनाई गई दुकानों को कम कीमत में आवंटित करने के प्रयासों के खिलाफ राइजिंग इंदौर के द्वारा चलाए गए समाचारों के अभियान के कारण प्राधिकरण के द्वारा कुछ दुकानों के टेंडर निरस्त किए गए थे। इन दुकानों के हाल ही में जब वापस टेंडर हुए तो मात्र 4 दुकानों में ही प्राधिकरण को करीब 15 करोड़ रुपए का ऑफर मिला है।

मात्र 4 दुकानों में आईडीए को मिला 15 करोड का ऑफर

1 min

चेक पर हस्ताक्षर की पुष्टि ऋण कि देयता का द्योतक है

सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि यदि चेक पर हस्ताक्षर स्वीकार किया जाता है, तो नेगोशिएबल इंस्ट्रूमेंट्स एक्ट की धारा 139 के तहत यह अनुमान लगाया जाएगा कि कानूनी रूप से लागू करने योग्य ऋण के निर्वहन में चेक जारी किया गया था। इस तरह के अनुमान लगाए जाने पर, आरोपी के लिए इसका खंडन करना अनिवार्य है। यह स्पष्ट है कि चेक पर हस्ताक्षर स्वीकार किए जाने पर, धारा 139 के तहत एक अनुमान लगाया जाएगा कि चेक ऋण या देयता के निर्वहन में जारी किया गया था। कर्नाटक उच्च न्यायालय के फैसले के खिलाफअपील थी, जिसमें मजिस्ट्रेट द्वारा नेगोशिएबल इंस्ट्रूमेंट्स एक्ट की धारा 138 के तहत अपराध के लिए आदेश दिया गया था। एनआई अधिनियम की धारा 118 (ए) और 139 के सिद्धांतों को निम्नलिखित तरीके से निर्वचन किया गया है।

चेक पर हस्ताक्षर की पुष्टि ऋण कि देयता का द्योतक है

1 min

कंगना की उम्मीदवारी की निकल गई हवा.... भाजपा ने कारगिल युद्ध के हीरो को मैदान में उतारा

पिछले कुछ समय से भारतीय जनता पार्टी और केंद्र सरकार की लगातार तारीख के पुल बांधते हुए फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत राजनीति में कदम रखने के लिए कदमताल कर रही है। ऐसे में आने वाले समय में होने जा रहे उपचुनाव में भाजपा की ओर से कंगना की उम्मीदवारी घोषित किए जाने की जानकारी की देखते ही देखते हवा निकल गई। भाजपा ने कंगना की दावेदारी वाली सीट पर कारगिल युद्ध के हीरो को मैदान में उतार दिया है।

कंगना की उम्मीदवारी की निकल गई हवा.... भाजपा ने कारगिल युद्ध के हीरो को मैदान में उतारा

1 min

जलजमाव वाले क्षेत्रों में निगम डालेगा 35 करोड़ की नई लाइनें

बारिश के मौसम में जिन स्थानों पर जोरदार जलजमाव हुआ उन स्थानों पर अब आने वाले समय में कभी जलजमाव ना हो इस उद्देश्य से इंदौर नगर निगम के द्वारा 35 करोड रुपए की नई लाइनें डाली जाएगी। यह लाइनें अभी शुरुआत में 25 स्थानों पर डालने की योजना तैयार की गई है। इस योजना को मंजूरी मिल गई है। अब बस काम शुरू होने का इंतजार है।

जलजमाव वाले क्षेत्रों में निगम डालेगा 35 करोड़ की नई लाइनें

1 min

Read all stories from Rising Indore

Rising Indore Newspaper Description:

PublisherAV Media Serivces

CategoryNewspaper

LanguageHindi

FrequencyWeekly

Rising Indore Is A Hindi Weekly Newspaper Publishing From Indore. Written & Edited For The Sophisticated Minds Of Modern India, Rising Indore, Every Week, Captures The Political, Economic & Cultural Spirit Of Our Times. A Smart Newspaper That Makes Its Readers Feel Smarter. Rising Indore Presents The Best Of Narrative Journalism In India. Cutting Edge Writing On Politics, Economy, Society, Culture & Social Issues & Everything Else You Should Be Knowing

  • cancel anytimeCancel Anytime [ No Commitments ]
  • digital onlyDigital Only
MAGZTER IN THE PRESS:View All