Switch to previous version of Magzter

Femina Hindi - May 2018Add to Favorites

Get Femina Hindi along with 5,000+ other magazines & newspapers

Try FREE for 7 days

bookLatest and past issues of 5,000+ magazines & newspapersphoneDigital Access. Cancel Anytime.familyShare with 4 family members.

1 Year$99.99

bookLatest and past issues of 5,000+ magazines & newspapersphoneDigital Access. Cancel Anytime.familyShare with 4 family members.
(Or)

Get Femina Hindi

Buy this issue $0.99

bookMay 2018 issue phoneDigital Access.

Gift Femina Hindi

  • Magazine Details
  • In this issue

Magazine Description

In this issue

हॉलिवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा से सुशोभित हमारा मई अंक मदर्स डे स्पेशल इशू है. इसकी ख़ासियत है मां और बेटी के ख़ूबसूरत रिश्ते पर लिखी दो कवर स्टोरीज़. हमारे मदर्स डे अंक की कवर स्टोरी में चार मांएं बता रही हैं कि उनकी बेटियों ने उन्हें क्या सिखाया है. ये चारों छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्रियों की शिष्याएं अर्थात मांएं हैं. हम इस धारणा में विश्वास करते हैं कि दुनिया में मां-बेटी से गहरा दूसरा कोई नाता नहीं होता, पर आपने भी यह महसूस किया होगा कि कभी-कभी कोई ‌रिश्ता इतना मज़बूत और प्यारा हो जाता है कि उसमें से भी मां-बेटी के रिश्ते जैसी प्यार-सी ख़ुशबू आने लगती है. इस अंक के लेख रिश्ता, मां जैसा! में मिले पांच महिलाओं से जो अपने ऐसे ही रिश्ते के बारे में बता रही हैं. मांओं की बात की जाए तो मदर इंडिया को हम कैसे भूल सकते हैं. भारतीय सिनेमा की इस आइकॉनिक फ़िल्म में मुख्य किरदार निभाकर हमेशा-हमेशा के लिए अमर हो गईं बेहतरीन अदाकारा नरगिस दत्त की ज़िंदगी के पन्ने पलटना चाहते हैं तो यह अंक ज़रूर पढ़ें. नरगिस की ज़िंदगी की कई जानी-अनजानी बातों से रूबरू होने का मौक़ा है आपके पास. हां, हमारी कवर गर्ल प्रियंका चोपड़ा का साक्षात्कार पढ़ना भी न भूलें, जिसमें उन्होंने विदेश में मिली सफलता, अपने आगामी भारतीय प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ रिश्तों से जुड़े सवालों के बेबाक जवाब दिए हैं. आपकी पसंदीदा रेसिपीज़, कहानियां, फ़ैशन और ब्यूटी फ़ीचर्स तो हैं ही. तो अब सोचना क्या, जल्द ही ख़रीद लें अपनी कॉपी और फ़ेमिना के साथ चलें एक रोचक सफ़र पर.

  • cancel anytimeCancel Anytime [ No Commitments ]
  • digital onlyDigital Only