बॉलीवुड सितारों के मेकअप सीक्रेट्स
Grehlakshmi|August 2021
बॉलीवुड सितारों की खूबसूरती के चर्चे हम सब करते हैं और हम सब जानना चाहते हैं कि वे इतने खूबसूरत और अट्रैक्टिव कैसे दिरवते हैं। वे किन प्रोडक्ट्स का प्रयोग करते हैं और उनका मेकअप एवं स्किन केयर रूटीन क्या है। तो आपके इन सारे सवालों के जवाब यहां मौजूद हैं।
स्पर्धा रानी

अनन्या पांडे

अनन्या पांडे अपने मूड को एन्हैन्स करने के लिए ट्रडिशनल स्मोकी आई लुक अपनाती हैं या फिर ग्रीन, पिंक या यलो की तरह कोई ब्राइट कलर आईलाइनर। इसके साथ ग्लॉसी स्किन और सॉफ्ट पिंक लिप्स उनके फेवरेट हैं। घर पर रहते समय अनन्या खुद को फ्रेश महसूस कराने के लिए रोजी ब्लश की मदद लेती हैं। वह कहती हैं, सिर्फ ब्लश से मुझे हिट मिलती है। अपनी स्किन को हेल्दी रखने के लिए अनन्या फ्रेश एलोवेरा के जूस को फ्रीजर में ठंडा होने के लिए रख देती हैं और इसे ही बालों एवं चेहरे पर आधे घंटे के लिए लगाए रखती हैं। बकौल अनन्या, एलोवेरा चेहरे को परफेक्ट ग्लो देता है और बालों को स्मूद बनाता है।

शिल्पा शेट्टी

Continue reading your story on the app

Continue reading your story in the magazine

MORE STORIES FROM GREHLAKSHMIView All

यूं मनाते हैं त्योहार बॉलीवुड के स्टार्स

बॉलीवुड के दीवाने हर जगह हैं और इनके बारे में सभी हर चीज जानना चाहते हैं। फैन्स जानना चाहते हैं कि बॉलीवुड सेलेब्स की लाइफ स्टाइल कैसी होती है, वो फिट रहने के लिए क्या खाते हैं और साथ ही वो किसी त्योहार को किस तरह से मनाते हैं। तो चलिए जानते हैं फिल्मी सितारों के पसंदीदा त्योहार और परिवार संग त्योहार मनाने का अंदाज-

1 min read
Grehlakshmi
October 2021

ट्रेंडी और ट्रेडिशनल भी हो आपका अंदाज

त्योहार का मतलब है फैशनेबल और खूबसूरत कपड़े, जिनकी चाह दिवाली जैसे त्योहार में पूरी होती है। ऑउटफिट को लेकर महिलाओं की पसंद काफी अलग होती है, जिसमें फैशन का ध्यान रखना तो सबसे ज्यादा जरूरी है।

1 min read
Grehlakshmi
October 2021

आपके बच्चे ने यह खाया !

बच्चों का शारीरिक-मानसिक तौर पर स्वस्थ होना जरूरी है और इसके लिए उनके खाने-पीने पर शुरू से ही ध्यान दिया जाना चाहिए। और हां, स्वस्थ होने का मतलब मोटा होने से बिलकुल भी नहीं है, बल्कि अच्छे स्वास्थ्य के लिए बच्चों का आहार पौष्टिक एवं संतुलित होना चाहिए।

1 min read
Grehlakshmi
October 2021

पंचपर्वो की तैयारी और खरीदारी

त्योहारों के मौसम में शॉपिंग की बात करें, तो सामानों की लिस्ट काफी लंबी-चौड़ी बन जाती है। इसमें गणेश-लक्ष्मी की मूर्ति रवरीदने से लेकर घर की सजावट की चीजें, कपड़ों की रवरीदारी और ज्वैलरी तक सब कुछ शामिल होता है।

1 min read
Grehlakshmi
October 2021

नवरात्रि में ऐसे करें कलश स्थापना

वास्तु शास्त्र के अनुसार, उत्तर और उत्तर-पूर्व दिशा यानी ईशान कोण को पूजा के लिए सर्वोत्तम स्थान माना गया है। आप भी अगर हर साल कलश स्थापना करते हैं तो आपको इसी दिशा में कलश रखना चाहिए और माता की चौकी सजाना चाहिए।

1 min read
Grehlakshmi
October 2021

मिठाइयों में मिलावट को इस तरह से जांचे

त्योहारों की रौनक मिठाइयों से बढ़ती है, लेकिन मिलावटी मिठाइयां त्योहार की चमक फीकी भी कर सकती हैं। इसलिए मिठाइयों में मिलावट की जांच जरूर करें, आरिवर मामला हमारी सेहत का जो है।

1 min read
Grehlakshmi
October 2021

करवा चौथ पर अपनाएं ये स्किन केयर टिप्स

करवाचौथ आने में महज कुछ ही दिन बचे हैं, तो आपको भी अपना रंग-रूप निरवारने में जुट जाना चाहिए। इसके लिए भी आपके पास दो विकल्प हैं। चाहे तो आप पार्लर जाएं या आप पार्लर जैसा निरवार घर पर ही पाएं। तो चलिए हम आपको बताते हैं दोनों ही तरीके। आप अपने समय के मुताबिक कोई सा भी विकल्प चुन सकती हैं।

1 min read
Grehlakshmi
October 2021

तनाव में आराम देंगे ये योगासन

कई बार तनाव विभिन्न शारीरिक व मानसिक बीमारियों को जन्म देने वाला लगता है। ऐसे में वक्त रहते तनाव से छुटकारा पाना जरूरी होता है। ये योगासन आपको तनाव से तो मुक्त करेंगे ही, साथ ही फिट भी रखेंगे।

1 min read
Grehlakshmi
October 2021

दिवाली में अपनों को दें घरवाला गिफ्ट

जब बात दिवाली की हो तो घर की रौनक बढ़ाने, सजाने-संवारने की बात ही कुछ और होती है, लेकिन बजट भी तो ध्यान में रखना जरूरी है। तो चलिए हम आपको बताते हैं कम बजट में घर सजाने से लेकर दोस्तों, रिश्तेदारों को गिफ्ट्स देने के बेहतरीन उपाय, वो भी अपने हाथों से बनाकर।

1 min read
Grehlakshmi
October 2021

वॉटर फास्टिंग से करें वेट लॉस

अधिकतर लोगों का मानना है कि वॉटर फास्टिंग वेट लॉस की प्रक्रिया को बढ़ाता है। लेकिन यहां यह सवाल भी उठता है कि क्या सिर्फ पानी पर रहने से असल में वेट लॉस किया जा सकता है? क्या यह डाइट सुरक्षित है? क्या इसके फायदे हमेशा के लिए हैं? तो ये रहे इनके जवाब।

1 min read
Grehlakshmi
October 2021
RELATED STORIES

Bold And Beautiful

Celebrities

1 min read
Soap Opera Digest
July 29, 2019

Una relación adictiva

Steve Carell y Timothée Chalamet ofrecen dos de las mejores actuaciones de la temporada en ‘Beautiful Boy’. Nos confiesan la conexión que construyeron a lo largo de la filmación

5 mins read
Rolling Stone - México
Febrero 2019

The Voice of Nature

Beautiful Destinations founder and WWF ambassador Jeremy Jauncey joins Italian luxury watch brand Panerai in defence of the oceans

2 mins read
Tatler Philippines
August 2021

होंठों को भी चाहिए देखभाल

मॉनसून सीजन में भी होंठों की खूबसूरती बरकरार रखें, कुछ यों...

1 min read
Grihshobha - Hindi
July First 2021

आपकी खूबसूरती आपके हाथ

क्या आप रोज मेकअप लगा सकती हैं? जवाब होगा नहीं। लेकिन खूबसूरत तो रोज दिखना चाहती होंगी। मेकअप से दूर रहकर भी आप ये काम कर सकती हैं। कैसे? बता रही हैं स्वाति शर्मा

1 min read
Anokhi
June 12, 2021

ये हैं दुनिया की टॉप 5 सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स

एलिस पेरी का नाम दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स की लिस्ट में शामिल है

1 min read
Cricket Today - Hindi
June 2021

स्वस्थ रहें खूबसूरत रहें

जिस का शरीर सुडौल होता है लोग उस की तरफ आकर्षित होते हैं, खासकर महिलाओं में फिगर काफी माने रखती है. स्वस्थ शरीर न सिर्फ स्वास्थ्य के लिहाज से बल्कि सुंदर दिखने के लिए भी आवश्यक है.

1 min read
Mukta
May 2021

घर में सजाएं खुशियों की घड़ी

आपके घर में भी खूबसूरत घड़ियां सजी होंगी। पर,क्या ये घड़ियां वास्तु के अनुरूप लगी हैं? घर में कैसे सजाएं घड़ियां, बता रहे हैं वास्तु विशेषज्ञ नरेश सिंघल

1 min read
Anokhi
May 22, 2021

चमकती रहेगी आपकी चांदी

चांदी देखने में जितनी आकर्षक लगती है, उतनी ही जल्दी इसका रूप खो भी जाता है। चांदी के जेवर पहनने की सबसे बड़ी चुनौती इसकी चमक को बरकरार रखना है। कैसे करें इस चुनौती का सामना, बता रही हैं आशिमा जैन

1 min read
Anokhi
May 15, 2021

व्यायाम से पाएं खूबसूरत निखार

यह सच है कि मेकअप से खूबसूरती निखर जाती है, पर दमकती त्वचा से बेहतर कुछ और नहीं। त्वचा को भीतर से निखारने के लिए व्यायाम से बेहतर कुछ और नहीं। ऐसे ही कुछ व्यायाम के बारे में बता रही हैं कोकिला अग्रवाल

1 min read
Anokhi
May 15, 2021