पैठानी साड़ी का, सुंदर कलेक्शन
Grehlakshmi|May 2021
पैठानी साड़ी और लहंगे को पहले कभी नहीं पहना है तो फैशन डिजाइनर आशा गौतम के सुंदर कलेक्शन को देख लीजिए।

लाल रंग की रॉयल साड़ी

इस पैठानी साड़ी का लुक रॉयल है और कपड़ा खूब हल्का है। इसका रंग लाल है, जो इसके रॉयल लुक के साथ मिलकर पार्टी वियरिंग साड़ी बन जाती है।

बैलून स्लोव वाला लहंगा और पीली साड़ी

Continue reading your story on the app

Continue reading your story in the magazine

MORE STORIES FROM GREHLAKSHMIView All

चूड़ी नहीं चूड़े का है ट्रेंड

पंजाबी शादियों में चूड़ा पहनने की एक रवास रस्म होती है, लेकिन अब शादियों में चूड़ा पहनना फैशन बन गया है। अब दुलहन के हाथों में चूड़ियों की जगह भरे-भरे चूड़े ने ले ली है। अगर आप भी अपनी शादी में चूड़ा पहनना चाहती हैं तो इन 7 ट्रेंडी चूड़े की डिजाइन्स में से अपने लिए कुछ पसंद कर सकती हैं।

1 min read
Grehlakshmi
November 2021

गौतम गुप्ता का तत्व फेस्टिवल कलेक्शन

आशा गौतम लेबल के डिजाइनर गौतम गुप्ता ने नया मास्टरपीस कलेक्शन सीरीज 2021 लॉन्च किया, जिसका नाम 'तत्व प्रिंसिपल्स ऑफ नेचर' है। यह सीरीज 4 हिस्सों में बंटी हैपैठनी, पटोला, बांधनी और बनारसी।

1 min read
Grehlakshmi
November 2021

मैं एक स्ट्रॉन्ग वुमन हूँ- दिव्या खोसला कुमार

दिव्या खोसला कुमार ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों से की थी। उसके पहले वह फाल्गुनी पाठक और सलमान खान के साथ वीडियो सॉन्ग में भी नजर आ चुकी हैं। दिव्या अब डायरेक्टर-प्रोडयूसर भी हैं और फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'सत्यमेव जयते-2' को लेकर चर्चा में हैं।

1 min read
Grehlakshmi
November 2021

बॉलीवुड सितारों की शाही अंदाज में शादी

बॉलीवुड स्टार्स अपने बर्थ डे पार्टी में लाखों वर्च कर देते हैं तो अपनी शादी में कितना वर्च करते होंगे, जरा अनुमान लगा कर तो देरिवए, इनकी शादियां किसी शाही शादी से कम नहीं होती। आरिवर हमारे बॉलीवुड सेलेब्स भी तो किसी राजा-रानी से कम नहीं!

1 min read
Grehlakshmi
November 2021

दुलहन की हेयरस्टाइल हो स्टाइलिश

अपनी शादी के लिए हेयरस्टाइल को लेकर कंफ्यूजन अब तक बरकरार है तो शादी, रिसेप्शन, मेहंदी, हल्दी, सगाई जैसे यादगार मौकों के लिए इन खूबसूरत और ट्रेंडी ब्राइडल हेयरस्टाइल बनाकर देखें।

1 min read
Grehlakshmi
November 2021

त्रिकुट पर्वत की गुफाओं में करें मां के दर्शन

हिंदू धर्म में सबसे पवित्र और कठिन तीर्थ यात्राओं में से एक है मां वैष्णो देवी की यात्रा। जम्मू कश्मीर के त्रिकुट पर्वत की गुफा में विराजमान माता के दरबार में पहुंचने के लिए भक्तों को 13-14 किलोमीटर की मुश्किल चढ़ाई करनी पड़ती है, लेकिन यह कठिन चढ़ाई भी भक्त मां के दर्शन की लालसा लिए और मां के बुलावे को ही मानकर पूरी श्रद्धा-भक्ति के साथ करते हैं क्योंकि भक्तों का मानना है कि 'चलो बुलावा आया है, माता ने बुलाया है...'

1 min read
Grehlakshmi
November 2021

त्योहारों पर बनाएं हेल्दी डिजर्ट्स

आमतौर पर डिजर्ट्स हाई कैलोरी और मीठे होते हैं लेकिन थोड़े संशोधन के साथ, डिजर्ट्स को स्वस्थ बनाया जा सकता है और इसका सेवन हम बिना किसी हिचकिचाहट कर सकते हैं।

1 min read
Grehlakshmi
November 2021

कैसे बनें एक परफेक्ट दुलहन

एक दुलहन को बहुत सी चीजों का ध्यान रखना पड़ता है। लहंगा, गहने, अच्छी मेकअप आर्टिस्ट वगैरह-वगैरह। और फिर शादी का दिन आने पर ये सुनहरा सपना सच होते देखना तो अपने आप में ही एक अलग अनुभव होता है। हां, अगर शादी वाले दिन कुछ अधूरा रह जाए या परफेक्ट न हो तो सब धरा का धरा रह जाता है।

1 min read
Grehlakshmi
November 2021

इन 7 क्लीनिंग डिवाइस से सफाई करना हुआ आसान

स्मार्ट क्लीनिंग डिवाइसेस में ऐसे कई ऑटोमैटेड तरीके मौजूद होते हैं जिनसे आप बिना किसी की सहायता लिए आप अपने घर की सफाई बड़ी ही आसानी से कर सकते हैं। ऐसे ही कुछ स्मार्ट क्लीनिंग डिवाइसेस के बारे में यहां जानकारी दी गई है, जिसके इस्तेमाल से घर की हवा और वातावरण को शुद्ध रख सकते हैं और त्योहारों पर घर की रौनक बढ़ा सकते हैं।

1 min read
Grehlakshmi
November 2021

7 जन्मों के बंधन में इन के 7 बातों का रखें ध्यान

शादी एक तरह का कमिटमेंट है, जो तेरे-मेरे से नहीं अपने जीवन से शुरू होता है। तभी तो इसे 7 जन्मों का बंधन कहते हैं, लेकिन इस बंधन में कोई गांठ न पड़ जाए इसके लिए शादी से पहले कुछ बातों का ध्यान रखना बहुत जरूरी है।

1 min read
Grehlakshmi
November 2021
RELATED STORIES

फेिस्टिव अदाएं

फेस्टिव सीजन में दिखे फैशनेबल

1 min read
Vanitha Hindi
October 2021

Meet the romantics

Once upon a time, romanticism was seen as a weakness. Today, we know that embracing your feminine energy is empowering. Behind the joyful colours, delicate fabrics and whimsical details, these fi ve women channel a soft strength that is assertive without being aggressive. Malika Dalamal takes a closer look

5 mins read
VOGUE India
February 2021

THE NEW NORMAL OF NUPTIALS

Three couturiers share their predictions about bridal wear in the post pandemic era, only reinstating that there will be light after the lockdown.

5 mins read
Khush Wedding
Issue 26

Lehenga as an Emotion

How our brides and designers relate to Lehenga?

2 mins read
Pankhuri - Bridal Magazine
May - June 2020

Curated trousseau inspiration for the style-savvy Modern Bride

Bridal Lehengas exhibiting a unique blend of modernity and Indian Craftsmanship

2 mins read
Pankhuri - Bridal Magazine
May - June 2020

GUIDE FOR WEDDING LOOKS

Mr Mayank Jain, Managing Partner, Greenways - A legacy of 77 years.

2 mins read
iCraze
March 2020

FUTURE, PERFECT

WHAT WOULD YOUR DREAM wedding be like?

2 mins read
Brides Today
March 2020

Consciously Colour Coded

Dresses become statement-making outfits when they are manufactured using new age and unconventional in-trend colours, styling techniques, fabrics and designs.

5 mins read
Apparel
March 2020

Taking the plunge

Shivan Bhatiya and Narresh Kukreja’s label turns 10 this month. Looking back at their decade-long journey, the designers reflect on the challenges that came with disrupting the fashion market.

4 mins read
VOGUE India
March 2020

Bridechillas' Preference

Millennial brides are steering away from more traditional outfits and have definitely observed an uptick in the trend towards casualization. The demand is shifting towards shopping with practical considerations in mind.

3 mins read
Shoes and Accessories
January 2020