स्वास्थ्य कार्ड से भाजपा समर्थक का हुआ मुफ्त इलाज, कहा तीसरी बार दीदी की सरकार
Samagya|March 05, 2021
एक तरफ विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा-तृणमूल के बीच लगातार टकराव की स्थिति बन रही है। कभी तृणमूल के दिग्गज नेता भाजपा का दामन थाम रहे हैं तो कभी भाजपा के नेता तृणमूल में शामिल हो रहे हैं। इसी बीच एक बड़ी हुगली जिले के कोन्ननगर से अलग तरह की खबरें सामने आई हैं।

Continue reading your story on the app

Continue reading your story in the newspaper

MORE STORIES FROM SAMAGYAView All

महानगर के लिए खुशखबरी, इस साल डेंगू से संक्रमित हुए मात्र 20 व्यक्ति

एक तरफ लोग कोरोना के संक्रमण से बचने का उपाय ढुंढ रहे हैं।

1 min read
Samagya
May 17, 2021

दिल्ली, यूपी समेत कई राज्यों ने बढ़ाया लॉकडाउन

कोरोना के नए मामलों में आई गिरावट

1 min read
Samagya
May 17, 2021

पश्चिम बंगाल: लॉकडाउन का पहला दिन

सड़क पर पुलिस का पहरा, घरों में सिमटे लोग

1 min read
Samagya
May 17, 2021

करियर के दौरान 10-12 वर्षों तक तनाव से जूझता रहा था : तेंदुलकर

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने रविवार को कहा कि अपने 24 साल के करियर के एक बड़े हिस्से को उन्होंने तनाव में रहते हुए गुजारा है और वह बाद में इस बात को समझने में सफल रहे कि मैच से पहले तनाव खेल की उनकी तैयारी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा था।

1 min read
Samagya
May 17, 2021

सरकार ने कोरोना वायरस की तीसरी लहर से निपटने के लिए तैयारियां शुरू कर दी है: आदित्यनाथ

गौतमबुद्धनगर पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में कमी आई है और सरकार ने इस महामारी की तीसरी लहर से निपटने के लिए अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं।

1 min read
Samagya
May 17, 2021

बंगाल अपडेट : कोरोना ने फिर तोड़े रिकॉर्ड, 24 घंटे में 20,839 नए केस, 129 ने तोड़ा दम

पश्चिम बंगाल में एक बार फिर कोरोना ने नए मामलों के पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। बीते 24 घंटे में राज्य में लगातार तीसरे दिन कोविड-19 के 20,000 से ज्यादा नए मामले आए हैं।

1 min read
Samagya
May 14, 2021

बिहार-यूपी में गंगा में बहाए गए कोरोना मरीजों का शव बंगाल प्रशासन के लिए बना सिरदर्द, प्रशासन अलर्ट

मालदह प्रशासन ने तैयार किया एक्शन प्लान, 10-12 नावों से की जा रही है निगरानी

1 min read
Samagya
May 14, 2021

एएमयू में ऑक्सीजन की कमी नही होने दी जायेगी:योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बृहस्पतिवार को कहा कि अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) के जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की आपूर्ति में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं होने दी जायेगी।

1 min read
Samagya
May 14, 2021

'संविधान का उल्लंघन कर रही हैं मुख्यमंत्री' : राज्यपाल

ममता-राज्यपाल के बीच बढ़ा टकराव

1 min read
Samagya
May 14, 2021

स्पुतनिक वैक्सीन अगले सप्ताह से बाजार में उपलब्ध होगी: स्वास्थ्य मंत्रालय

देश में जारी कोरोना संकट के बीच केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस कॉन्फ्रेंस में मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल, डॉ बलराम भार्गव, आईसीएमआर और नीति आयोग के सदस्य डॉ वीके पॉल मौजूद रहे।

1 min read
Samagya
May 14, 2021
RELATED STORIES

ममता हैं'आज' और राहुल हैं कल के नेता

सोनिया करें सच का सामना

1 min read
Gambhir Samachar
May 16, 2021

बाज़ीगर

ममता बनर्जी ने न जाने किस मुहूर्त में बोला था कि 'खेला होबे' और पश्चिम बंगाल में खेल खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. ममता बनर्जी ने वैसे तो चुनावों में अरविंद केजरीवाल के हनुमान चालीसा पढ़ने की तरह चंडी पाठ किया था, लेकिन लगता है खेला होबे बोलते वक्त सरस्वती उनकी जबान पर बैठ गयी थीं. ममता बनर्जी ने इस्तेमाल तो दो ही शब्द किये थे खेला होबे, लेकिन उसका अर्थ और असर दोनों ही व्यापक रहा है. हो सकता है ममता बनर्जी ने अपनी रणनीतियों को इन दो लफ्जों के जरिये शेयर किया हो, लेकिन वो ये अंदाजा नहीं लगा पायीं कि खेल कभी एकतरफा नहीं होता. दोनों ही पक्ष खेलते हैं और तभी हार जीत का फैसला होता है. जीत और हार की बात छोड़ भी दें, तो ये तो होता ही है कि दोनों पक्ष एक दूसरे के खिलाफ नतीजे को अपने पक्ष में करने के लिए पूरी ताकत झोंक देते हैं. और इस खेल की बाजी ममता हार कर भी जीत गई और आज की बागीगर बनीं.

1 min read
Gambhir Samachar
May 16, 2021

BMC Vaccination Centres On Cyclone Holiday Today

Mumbai: In response to the warning about cyclone Tauktae, the BMC on Sunday cancelled the vaccination drive for Monday at all public centres. The three-day walk-in-only drive of the BMC will now commence on Tuesday and continue till Thursday. Senior citizens and differently-abled persons may walk in for the first dose of Covishield on these three days.

2 mins read
The Times of India Mumbai
May 17, 2021

MUMBAI SHOWS THE WAY

COVID MANAGEMENT

5 mins read
India Today
May 24, 2021

महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण में बड़ी गिरावट

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के दैनिक मामलों में सोमवार को भी बड़ी गिरावट जारी रही।

1 min read
Rokthok Lekhani
May 11, 2021

अमित मित्रा तीसरी बार वित्त मंत्री बने

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली नई सरकार के मंत्रिमंडल के कम से कम 43 सदस्यों को सोमवार को राजभवन में एक संक्षिप्त समारोह में मंत्री पद की शपथ दिलाई गई। कोविड-19 महामारी के प्रकोप के बीच राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने एक संक्षिप्त समारोह में मंत्रियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। अमित मित्रा, सुब्रत मुखर्जी, फरहाद हकीम और पार्थ चटर्जी समेत पिछली ममता बनर्जी सरकार के सभी वरिष्ठ मंत्रियों को फिर से मंत्रिमंडल में जगह मिली है।

1 min read
Business Standard - Hindi
May 11, 2021

दीदी से दुर्गा

ममता बनर्जी की जीत ने न केवल बंगाल बल्कि देशभर की विपक्षी ताकतों में उम्मीद पैदा कर दिया है जो भगवा ब्रिगेड की अनवरत चढ़ाई को रोकने की आस लगाए हुए हैं

1 min read
India Today Hindi
May 19, 2021

चूकता ब्रह्मास्त्र

हाल में संपन्न हुए चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश के चुनावों में ध्रुवीकरण की लंबे समय से की जा रही कोशिशें अपेक्षित कामयाबी नहीं दे पाईं, तो, क्या ध्रुवीकरण का आकर्षण मतदाताओं में कम होने लगा?

1 min read
India Today Hindi
May 19, 2021

Didi steps up pressure on PM with 3rd letter

FOR the third consecutive day since the start of her third term on Wednesday, West Bengal Chief Minister Mamata Banerjee on Friday wrote to the Prime Minister seeking the allocation of more medical oxygen for the state.

1 min read
The Morning Standard
May 08, 2021

FROM DIDI TO DURGA

Mamata Banerjee’s victory holds out hope not just for Bengal but for opposition forces across the country looking to halt the relentless march of the saffron brigade

10+ mins read
India Today
May 17, 2021