जम्मू-कश्मीर में चुनाव लड़ेगी पीडीपी, भाजपा से गठबंधन नहीं : महबूबा
Jansatta Delhi|September 20, 2021
पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने रविवार को ऐलान किया कि उनकी पार्टी आगामी जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव लड़ेगी। साथ ही उन्होंने पूर्व सहयोगी भाजपा से किसी भी तरह का गठबंधन करने की संभावना से इनकार किया।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के हालात सामान्य से कोसों दूर हैं, जिसका सबूत दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में शुक्रवार को हुए दोहरे हमले हैं, जिनमें एक पुलिस कर्मी और एक प्रवासी मजदूर की मौत हो गई थी।

Continue reading your story on the app

Continue reading your story in the newspaper

MORE STORIES FROM JANSATTA DELHIView All

चकाचौंध की दुनिया के लोगों की रेव पार्टी' का सच

कुछ दिनों पहले गोवा जा रहे 'क्रूज' में चल रही रेव पार्टी' से जब बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स के साथ गिरफ्तार क्यिा गया तो मुंबई में तहलका मच गया। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद लोग यह जानने के लिए उत्सुक हो गए कि रेव पार्टी' क्या होती है? जिसमें कई नामी हस्तियां शामिल होती हैं। ऐसी पार्टियों पर नारकोटिक्स विभाग की भी नजर होती है। लोग यह भी जानना चाहते हैं कि आखिर रेव पार्टी' में ऐसा क्या होता है जो अमीर और नामी लोगों को आकर्षित करती है। लोग जानना चाहते हैं कि इस निजी और मंहगी पार्टी में क्या-क्या होता है? इस तरह की रेव पार्टी' का सच क्या है। पेश है रव पार्टी' पर एक खास रिपोर्ट...

1 min read
Jansatta Delhi
October 15, 2021

दसवीं और बारहवीं की बोर्ड परीक्षाएं स्कूलों में होंगी : सीबीएसई

कार्यक्रम 18 अक्तूबर को होगा जारी, नवंबर-दिसंबर में होगी परीक्षा- परीक्षा की अवधि होगी 90 मिनट, अंतिम परिणाम टर्म 2 परीक्षा के खत्म होने के बाद ही होगा जारी।

1 min read
Jansatta Delhi
October 15, 2021

देश भर में सजे दुर्गा पूजा के पंडाल

कोलकाता में श्रद्धालुओं की उमड़ी भीड़, 'आरती' और 'सिंदूर खेला' की अनुमति

1 min read
Jansatta Delhi
October 13, 2021

दूसरे स्थान पर खिसकी शेफाली

एक पायदान का हुआ नुकसान, आस्ट्रेलिया की बेथ मूनी पहुंची शीर्ष पर

1 min read
Jansatta Delhi
October 13, 2021

जर्मनी ने फुटबाल विश्व कप के लिए क्वालीफाई किया

उत्तरी मेसिडोनिया को 4-0 से हराया जर्मनी ने आठ मैचों में सात जीत हासिल की में

1 min read
Jansatta Delhi
October 13, 2021

कोलकाता ने तोड़ा कोहली का आइपीएल जीतने का सपना

चार विकेट लेने के बाद 15 गेंद में 26 रन की आक्रामक पारी खेलने वाले सुनील नारायण के हरफनमौला प्रदर्शन की मदद से कोलकाता नाइट राइडर्स ने सोमवार को आइपीएल एलिमिनेटर में रायल चैलेंजर्स बेंगलोर को चार विकेट से हराकर कप्तान विराट कोहली का खिताब जीतने का सपना तोड़ दिया।

1 min read
Jansatta Delhi
October 12, 2021

गृह राज्य मंत्री के पुत्र की पुलिस हिरासत पर सुनवाई आज

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा (मोनू) की पुलिस हिरासत से संबंधित याचिका पर अदालत सोमवार को सुनवाई करेगी। उसे शनिवार देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था और फिलहाल 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

1 min read
Jansatta Delhi
October 11, 2021

टीकाकरण अभियान सौ करोड़ के लक्ष्य को पार करेगा : मोदी

प्रधानमंत्री ने 35 पीएसए आक्सीजन संयंत्र समर्पित किए कहा, टीकाकरण में हम जल्द 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएंगे हर राज्य तक एम्स पहुंचाने के लिए काम हो रहा है का .

1 min read
Jansatta Delhi
October 08, 2021

क्रिसमस पर रणवीर सिंह डटे, आमिर खान हटे

महाराष्ट्र में 22 अक्तूबर से आधी क्षमता के साथ सिनेमाघर फिर से खुलने जा रहे दीपावली से ठीक पहले सिनेमाघर खुलने की इस घोषणा के बाद निर्माताओं की फिल्म प्रदर्शन की योजनाएं गड़बड़ाती नजर आईं। इस साल रिलीज होने वाली कई फिल्में अब अगले साल रिलीज होंगी। दीवाली पर रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की पृथ्वीराज और क्रिसमस पर रिलीज होने वाली आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा अगले साल तक स्थगित हो गई। क्रिसमस से आमिर हटे तो उनकी जगह पर रणवीर सिंह आ डटे हैं अपनी फिल्म 83 के साथ।

1 min read
Jansatta Delhi
October 08, 2021

कुदरत से खिलवाड़ के नतीजे

प्रकृति का अधिकाधिक दोहन करने की हमारी नीतियों और मानसिकता ने समूची मानव जाति को एक ऐसे मोड़ पर लाकर खड़ा कर दिया है, जहां हम सबको प्रकृति और मनुष्य की आत्मीयता के समीकरण पुनः प्रबल करने होंगे। जलवायु परिवर्तन की मौजूदा दर बताती है कि दुनिया ने अगर अब भी होश नहीं संभाला, तो प्रकृति कहर बरपाने पर आमादा है।

1 min read
Jansatta Delhi
October 08, 2021