सोनाक्षी सिन्हा को सोशल मीडिया का सहारा
Mukta|March 2021
सोनाक्षी सिन्हा ने 2010 में सलमान खान के साथ सफल फिल्म 'दबंग' से अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा था. तब से अब तक वे 32 फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं. मगर वे अपनी तकदीर के बल पर ही बौलीवुड में टिकी हुई हैं.

अब तक किसी भी फिल्म में उन के अभिनय की कोई खास तारीफ नहीं हुई है. इन 3 2 फिल्मों में से 'दबंग', ओह माय गौड' , 'दबंग 2' 'दबंग 3' ये 4 फिल्में ही सफल रही हैं. जबकि 'सन ऑफ सरदार', 'होलीडे : ए सोल्जर औन ड्यूटी' व 'मिशन मंगल' बौक्सऔफिस पर ठीकठाक व्यापार कर पाईं. लेकिन सोनाक्षी सिन्हा की 32 में से 25 फिल्में बौक्सऔफिस पर दम तोड़ चुकी हैं.

2014 से 2019 के बीच ‘एक्शन जैक्सन', 'लिंगा', 'तेवर', 'अकीरा', 'नूर', 'खानदानी शफाखाना' सहित उन की हर फिल्म बौक्स औफिस पर बुरी तरह से पिटी है. जिस के चलते 2018 के बाद उन्हें कोई नई फिल्म नहीं मिली.

Continue reading your story on the app

Continue reading your story in the magazine

MORE STORIES FROM MUKTAView All

प्यार सबकुछ नहीं जिंदगी के लिए

प्यार को ही जिंदगी समझ कर उस के पीछे मरमिटने की चाहत ठीक नहीं होती है. प्यार में समझदारी बहुत जरूरी होती है. कई बार प्यार में त्याग कर के भी खुश रहा जा सकता है. प्यार से भी जरूरी कई काम हैं, प्यार सबकुछ नहीं जिंदगी के लिए.

1 min read
Mukta
April 2021

प्यार में जरूरी है किसिंग

किसी से भी प्यार का इजहार करने के लिए किस सब से बेहतर तरीका है. इस से आप बिना कुछ कहे सामने वाले को अपना प्यार बयां कर सकते हैं.

1 min read
Mukta
April 2021

क्या आप भी टौमबौय लड़की हैं

एक समय में टौमबौय लड़कियों को झल्ली, बेढंगी और अजीब समझा जाता था. उन के रहनसहन और बातव्यवहार पर सवाल किए जाते थे. लेकिन समय बदलने के साथ अब ये लड़कियां बिंदास लगने लगी हैं.

1 min read
Mukta
April 2021

गरमी में बनिए खूबसूरत त्वचा की मल्लिका

खूबसूरत चेहरा कौन नहीं चाहता. लेकिन गरमी के मौसम में धूप, पसीने और हीट से स्किन पर कई तरह की समस्याएं आने लगती हैं. सो, ऐसे तरीके अपनाएं जो इन समस्याओं से आप की स्किन को बचाए रखें.

1 min read
Mukta
April 2021

मोबाइल गेमिंग का बढ़ता नशा

जब कोई व्यक्ति किसी चीज का एडिक्ट हो जाता तो वह अच्छा महसूस करने के लिए अपना एडिक्शन नहीं दोहराता बल्कि सामान्य महसूस करने के लिए एडिक्शन को दोहराता है.

1 min read
Mukta
April 2021

"मैं ने अभिनय में कोई ट्रेनिंग नहीं ली है" -अंजलि ततरारी

अंजलि ततरारी देश के ऐसे इलाके से हैं जहां ऐक्टर बनना दिमाग के किसी कोने में बमुश्किल ही रहता है. बचपन से डांस की शौकीन अंजलि काफी क्रिएटिव रहीं. सीए बन कर भी अंजलि कैसे ऐक्टर के तौर पर उभरी व ऐक्टर बनने में उन का कैसा संघर्ष रहा, उन्हीं से जानिए.

1 min read
Mukta
April 2021

भविष्य के स्मार्टफोन्स

बीते कल से आज तक स्मार्टफोन्स की दुनिया में कई बदलाव हम ने देखे हैं. लेकिन क्या कभी सोचा है कि भविष्य में स्मार्टफोन्स की दुनिया कैसी होगी?

1 min read
Mukta
March 2021

खूबसूरत लिप्स का राज

क्या आप जानते हैं कि होंठों की ड्राइनैस सिर्फ सर्दी के मौसम में ही कम नहीं होती बल्कि गरमी के दिनों में भी होंठ सूखने व फटने लगते हैं. तो आइए जानें, लिप्स को खूबसूरत बनाए रखने के राज.

1 min read
Mukta
March 2021

पहली डेट न लेट न वेट

यदि आप पहली बार डेट पर जा रहे हैं और खुद को नर्वस महसूस कर रहे हैं तो घबराइए मत. यहां हम बताने जा रहे हैं वे बातें जो एक सफल डेट के लिए जरूरी हैं.

1 min read
Mukta
March 2021

टीनएजर से दोस्ती

आमतौर पर पेरैंट्स अपने टीनएज बच्चों को जरूरत से ज्यादा स्टौक करते हैं जिस कारण बच्चे चिड़चिड़े हो जाते हैं और अपनी प्राइवेसी को सिक्योर करने के चलते गलत कदम तक उठा लेते हैं. ऐसे में इन सब से बचने के लिए पेरैंट्स को किन बातों का ध्यान रखना चाहिए, जानें.

1 min read
Mukta
March 2021