टाटा मोटर्स द्वारा अल्ट्रा स्लीक टी सीरीज नयी पीढ़ी की स्मार्ट ट्रक का अनावरण
MOTORINDIA Hindi|April 2021
टाटा मोटर्स ने नयी पीढ़ी, स्मार्ट ट्रकों की अल्ट्रा स्लीक टी-सीरीज रेंज का खुलासा किया। नई रेंज को शहरी परिवहन की समकालीन मांगों के अनुरूप बनाया गया है और इसे तीन मॉडलों टी.6, टी.7 और टी.9 में उपलब्ध किया गया है।

टाटा मोटर्स ने इंटरमीडिएट और हल्के वाणिज्यिक ट्रकों की अपनी नवीनतम श्रेणी का अनावरण किया है, अल्ट्रा स्लीक टी-सीरी, जिसे शहरी परिवहन की समकालीन मांगों के अनुरूप डिजाइन और इंजीनियर किया गया है। तीन मॉडलों में उपलब्ध-टी.6, टी.7 और टी.9-सभी नए अल्ट्रा स्लीक रेंज सभी आवश्यक अनुप्रयोगों के अनुकूल होने के लिए 10-20 फीट से अलग-अलग डेक लंबाई में उपलब्ध हैं। एक छरहरा 1,900 मिमी चौड़ा केबिन बेहतर ड्राइवर आराम प्रदान करता है जो कि शहर के सीमित स्थानों में तेजी से गति प्रदान करता है, और स्मार्ट सुविधाएँ आसान गतिशीलता के लिए प्रदान करती हैं। भविष्य में तैयार वाहनों की यह नई पीढ़ी रेंज टाटा मोटर्स की 'पावर ऑफ सिक्स' दर्शन को अच्छी तरह से स्वीकार करती है।

Continue reading your story on the app

Continue reading your story in the magazine

MORE STORIES FROM MOTORINDIA HINDIView All

माविन- तकनीकी रूप से सक्षमता के साथ फ्रेट समेकन में दक्ष

पूर्ण ट्रक लोड सेगमेंट में कृत्रिम बुद्धिमत्ता और बड़े डेटा को लागू करता हुआ, माविन तेजी से एक उद्योग में अपार विश्वास सद्ध विना जीत रहा है जो तेजी से स्वचालन के साथ एकीकृत माल समेकन को अवशोषित भी कर रहा है।

1 min read
MOTORINDIA Hindi
May 2021

यूनाइटेड ट्रांसपोर्ट मोर्चा मीट ट्रांसपोर्टर्स को बांधता है एका सूत्र में

तमिलनाडु लॉरी ओनर्स फेडरेशन (टीएनएलओएफ) द्वारा आयोजित, इस आयोजन को आने वाले दिनों में देखा जायेगा। दो प्रमुख परिवहन संघों एआईएमटीसी और एसीओजीओए के साथ मिलकर, सेक्टर के कल्याण के लिए एक नई सुबह को चिह्नित करते हुए।

1 min read
MOTORINDIA Hindi
May 2021

ओमेगा सेकी की भारत में सॉलिड-स्टेट बैटरी पेश करने के लिए सी४वी के साथ साझेदारी

सी4वी के साथ साझेदारी ओमेगा सेकी को इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में पहला प्रमुख खिलाड़ी बनायेगी, जो अपने उत्पाद पोर्टफोलियो में उन्नत केमिस्ट्री सॉलिड-स्टेट बैटरियों को प्रस्तुत करेगी।

1 min read
MOTORINDIA Hindi
May 2021

भारतीय सीवी उद्योगः आगे क्या होगा?

महामारी की दूसरी लहर, विशेषकर भारत में तीव्र होने से, वाणिज्यिक वाहन उद्योग को एक बार फिर से विकास की पटरी पर लौटने के नए अवसर खोजने हेगि। क्वांटम लीप कंसल्टेंट्स के मुख्य अधिशासी अधिकारी नितिन श्रोत्रिय वर्तमान परिदृश्य का विश्लेषण करते हैं और भविष्य के लिए रूझान बताते हैं।

1 min read
MOTORINDIA Hindi
May 2021

फोर्टप्वाइंट ऑटोमोटिव- कठिन समय से निपटने के लिए नई रणनीतियों को अपनाना

लंबे समय तक दूरस्थ काम करने और वाहन आंदोलन पर कई प्रतिबंधों के साथ, मोटर वाल डीलर पिछले एक साल में कई चुनौतियों का सामना कर रहे हैं। राजेश राजगौर ने साझा किया कि आयशर सीवी डीलर फोर्ट पॉइंट ऑटोमोटिव नई वास्तविकता से कैसे जूझ रहा है, इस तथ्य को देखते हुए कि दूसरी लहर ने एक बार फिर एक ताजा आर्थिक मंदी ला दी है।

1 min read
MOTORINDIA Hindi
May 2021

जेड एफ वेबको की 'सेफ्टी-फर्स्ट टेक्नोलॉजी से भारतीय बाजार में ओईएम और फ्लीट से ट्रैक्शन को बल

सड़क सुरक्षा के बारे में जागरूकता बढ़ाना-लोगों या कार्गो का होना-सभी संबंधित हितधारकों के बीच सही दिशा में एक कदम है-शून्य दुर्घटनाओं को प्राप्त करने की दिशा में सुरक्षा नियमों को बनाने पर सरकार की केंद्रित पहल के साथ, ओईएम, बेड़े और प्रौद्योगिकी प्रदाता समान हासिल करने की दिशा में काम कर रहे हैं।

1 min read
MOTORINDIA Hindi
May 2021

अशोक लेलैंड द्वारा भारतीय वायु सेना को हल्के बुलेट प्रूफ वाहन वितरित

अशोक लेलैंड ने भारतीय वायु सेना के लिए अपनी तरह के 'लाइट बुलेट प्रूफ वाहन' (एलबीपीवी) को वितरित करके अपने बख्तरबंद वाहन मंच को मजबूत किया है। एलबीपीवी लॉकहीड मार्टिन (एलएम) सीवीएनजी (कॉमन व्हीकल नेक्स्ट जेन) का एक अपनाया हुआ संस्करण है और इसे एलएम से अशोक लेलैंड में टीओटी के तहत विकसित किया गया है। यह भारत में पूरी तरह से स्वदेशी और विकसित है।

1 min read
MOTORINDIA Hindi
May 2021

गो एक्स्ट्रा अभियान मध्य भारत के राजमार्ग पर धावा

ऊर्जा हमेशा गति में हैऔर अच्छी खबर यह है कि आपको दिशा तय करने का मौका मिलता है। अपने आप को गो एक्स्ट्रा अभियान के त्वरित रेत की गहराई में धीरे-धीरे डूब जाने दें, कोहरे से बाहर निकलें और अपने ऊपर की ओर, घुमावदार सड़क को गले लगाने के लिए उत्सुक रहें। यह समय है कि आप साहस का चयन करें। यह वह समय है जब आप यात्रा शुरन करने का मौका चुनते हैं। हम आपको ब्रिजस्टोन वी-स्टील मिक्स एम 721-15 प्रतिशत अतिरिक्त माइलेज टायरऔर सीवी बिरादरी के लिए अन्य वर्ग-अग्रणी उत्पादों के एक मेजबान के बारे में जागरुकता पैदा करने के लिए ट्रक में यात्रा करने के देश व्यापी अभियान का पहला चरण लाते हैं।

1 min read
MOTORINDIA Hindi
May 2021

ईंधन ईवी विकास के लिए सरकार की आवश्यक नीति परिवर्तन में एसएमईवी की भूमिका

इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता की सोसाइटी एसएमईवी को भी लगता है वहाँ ईवी निर्माण से पहले 'हरित' वाहनों के लाभों के बारे में अधिक से अधिक जागरूकता की जरूरत है, बिक्री और बुनियादी सुविधाओं के प्रभावशाली विकास पोस्ट कर सकते हैं पिछले कुछ वर्षों में, भारतीय इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) उद्योग में अच्छी वृद्धि देखी गई है।

1 min read
MOTORINDIA Hindi
May 2021

सीवी बॉडी बिल्डिंग में ग्राहकों की आवश्यकताओं की पूर्ति हेतु बेबको का फुर्तीला रूख

भारत इंजीनियरिंग एण्ड बॉडी बिल्डिंग कंपनी (बेबको) टिपर, लोड बॉडी, सैन्य ट्रक, इलेक्ट्रिक बस निकायों के लिए एम्बुलेंस, ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा करने से लेकर निर्माण में नए बेंचमार्क बना रही है और अभिनव कार्यों के साथ अपनी उत्कृष्टता साबित कर रही है।

1 min read
MOTORINDIA Hindi
May 2021