Switch to previous version of Magzter

Opinion Post - October 01 2016Add to Favorites

Get Opinion Post along with 5,000+ other magazines & newspapers

Try FREE for 7 days

bookLatest and past issues of 5,000+ magazines & newspapersphoneDigital Access. Cancel Anytime.familyShare with 4 family members.

1 Year$99.99

bookLatest and past issues of 5,000+ magazines & newspapersphoneDigital Access. Cancel Anytime.familyShare with 4 family members.
(Or)

Get Opinion Post

Buy this issue $0.99

bookOctober 01 2016 issue phoneDigital Access.

Gift Opinion Post

  • Magazine Details
  • In this issue

Magazine Description

In this issue

इस बार कश्मीर पर कवर स्टोरी है कौन चाहता है आजादी। इसमें श्रीनगर से संध्या द्विवेदी की ग्राउंड रिपोर्ट जन्नत को दोजख बनाने की नापाक सियासत. निर्दलीय विधायक इंजीनियर राशिद, पीडीपी से इस्तीफा देनेवाले सांसद तारिक हमीद कर्रा से बातचीत के साथ अंतराष्ट्रीय मामलों के विशेषज्ञ विवेक काटजू से अजय विद्युत की बातचीत ..जो मोदी ने किया वैसा किसी पीएम ने नहीं किया। बनवारी जी का विश्लेषण ..पाकिस्तान को शत्रु राज्य घोषित करो। राजीव थपलियाल की स्टोरी ..सियाचिन में जान का जोखिम। उत्तर प्रदेश से वीरेंद्र नाथ भट्ट की स्टोरी ..समाजवादी मुलायमवादी और अब अखिलेश वादी, सपा को नुकसान भाजपा परेशान।उत्तराखंड से संवासनियों के देवदूत, उमेश चतुर्वेदी की मुनाफे के लिए सेहत से खिलवाड़, बिहार से बैकफुट पर लालू। भाजपा की राष्ट्रीय परिषद पर अभिषेक रंजन सिंह की रिपोर्ट को़झिकोड मे बैठक के मायने। हरियाणा से सरकार और नौकरशाही में खटपट, पंजाब से असमंजस में मतदाता। असम से अनिरूद्ध यादव की रिपोर्ट अतिक्रमण पर राजनीति, मणिपुर पर गुलाम चिश्ती की रिपोर्ट चुनौतियों से जूझती कांग्रेस भाजपा, अरूणाचल पर सदन मोहन महराज की रिपोर्ट ..फिर सत्ता से फिसली कांग्रेस। मध्य प्रदेश से भाजपा में खींचतान पर डा. संतोष मानव की रिपोर्ट कुल में कलह। दिल्ली में बढ़ती संवेदनहीनता पर सुनील वर्मा की रिपोर्ट ..बेदिल होते दिल्ली के लोग... के साथ मनोवैज्ञानिक जितेंद्र नागपाल और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी दीपक मिश्रा से बातचीत। नेपाल पर राकेश चंद्र श्रीवास्तव की रिपोर्ट ..प्रचंड के दौरे से दूर हुई खटास और चीन को कैसे साधेंगे।

  • cancel anytimeCancel Anytime [ No Commitments ]
  • digital onlyDigital Only